फेम और पैसों के लिए सलमान की बहन से रिश्ता जोड़ने के दावों पर बोले आयुुष शर्मा- अर्पिता से प्यार करता था, इसलिए शादी की

6/2/2023 10:51:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष शर्मा अक्सर इस वजह को लेकर ट्रोल होते रहते हैं कि उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से पैसों और फेम के लिए शादी की। हालांकि, ऐसा बिल्कुल नही है। आयुष का कहना है कि वे अर्पिता से प्यार करते थे, इसी वजह से उन्होंने उनसे शादी की। हाल ही उन्होंने अर्पिता संग शादी के लिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है।


आयुष का कहना है कि उन्हें इस बात का दुख होता है लोग कहते हैं कि उन्होंने एक्टर बनने के लिए सलमान खान से रिश्ता जोड़ा। लेकिन सच्चाई क्या है, वो अर्पिता और उनकी फैमिली को पता है। इसलिए ऐसी ट्रोलिंग का कोई मतलब नहीं है।

 

आयुष ने कहा- 'जब भी मैं हॉलिडे पर जाता हूं तो लोग मुझे ट्रोल करने लगते हैं। ट्रोलर्स कहते हैं कि मैं सलमान खान के पैसे उड़ा रहा हूं। यहां तक कि ऐसी भी कहानियां हैं कि सलमान खान ने हमें शादी पर रोल्स रॉयस कार गिफ्ट की है। मैं अभी भी सोचता हूं कि वो रोल्स रॉयस कहां है।'

 

 

आयुष ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा, 'अर्पिता एक हिम्मती और साहसी महिला है। उसे एक पार्टनर के रूप में पाना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। उसे ये स्वीकार करने में दिक्कत नहीं है कि वो कौन है। वो ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा परेशान नहीं होती क्योंकि वो फिल्मी बैकग्राउंड से आती है और उसने ये सब देखा हुआ है। मैं उससे प्यार करता था, इसलिए उससे शादी की।'

PunjabKesari

 

बता दें, अर्पिता और आयुष की शादी 2014 में हैदराबाद के होटल फलकनुमा में हुई थी। इस शादी की बागडोर खुद सलमान ने संभाली थी और बाद में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी।

 

PunjabKesari

 

वहीं, आयुष शर्मा के काम की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री के एक दमदार एक्टर हैं। एक्टर को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग मूवी Kwatha है, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News