''अंतिम'' की सफलता के लिए आयुष शर्मा ने जताया सलमान का आभार, लिखा- विश्वास नहीं होता कि मुझे आपके समान फ्रेम में रहने का अवसर मिला

12/16/2021 3:42:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष शर्मा अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीजिंग के बाद से काफी सुर्खियों में आ गए हैं। सुपरस्टार सलमान खान के अहम भूमिका वाली फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म की सफलता को लेकर आयुष काफी खुश हैं और इसके लिए उन्होंने भाईजान का एक खास पोस्ट लिखकर आभार व्यक्त किया है। अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari

 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आयुष ने फिल्म के सेट से एक अनदेखी बीटीएस तस्वीर शेयर की, जिसमें आयुष के एक हाथ को सलमान खान पकड़े हुए हैं, जबकि दूसरे हाथ से आयुष बंदूक चला रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने   लिखा, यह तस्वीर मेरे लिए सिर्फ एक और तस्वीर नहीं है। यही तो मेरी दुनिया है। क्योंकि कैमरे के पीछे यही होता है। यह तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि भाई सलमान खान ने मेरे लिए क्या किया है। ANTIM संभव नहीं होती अगर भाई ने 3 साल तक प्रोजेक्ट पर अपना विश्वास नहीं रखा होता। अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर यह सुनिश्चित किया कि फिल्म इस तरह से आकार ले। मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं आपको बहुत धन्यवाद नहीं दे सकता जबकि मेरे पास यह खुद में नहीं था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

उन्होंने आगे लिखा- मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे आपके समान फ्रेम में रहने का अवसर मिला है। इतने प्यार, समर्थन और मार्गदर्शन के साथ हमेशा वहां रहने के लिए और जीवन में और सचमुच इस शॉट में यह सुनिश्चित करने के लिए मैं गिर नहीं सकता.. भाई का बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

 

बता दें, सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसके प्रति लोगों में खूब क्रेज देखने को मिला। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा का भी दमदार अंदाज देखने को मिला है, जिसे लोगों ने भी खूब सराहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News