आयुष शर्मा ने AS03 के लिए महज 17 दिनों में बनाई कमाल की बॉडी

10/12/2022 4:28:09 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के यंग एंड टैलेंटेड स्टार आयुष शर्मा ने हाल ही में अपनी तीसरी अपकमिंग फिल्म AS03 के जबरदस्त टीजर को रिलीज किया है, जिसने आने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। बता दें कि इस फिल्म की अनउंसमेंट भी बेहद खास तरीके से की गई, जहां आयुष शर्मा ने साउथ इंडियन ट्रेंड को फॉलो करते हुए अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की घोषणा की। अब अपनी मायथो मॉर्डन एक्शन एडवेंचर के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए एक्टर ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीजर के शूटिंग प्रोसेस की झलक को दिखाया गया है। 

 

इस बीटीएस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने लिखा है, "# ASO3 का बीटीएस .. मेरे कोच @rajendradhole के लिए एक बिग शाउट आउट भी है कि मुझे इसके लिए केवल 17 दिनों में तैयार किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने अपने अनगिनत घंटे दिए कि मेरे ट्रेनिंग मॉड्यूल्स और डाईट सही रहे, ताकि मैं दिए गए समय में उसके हिसाब से खुद को तैयार कर सकूं।"

 

इस बिहाइंड द सीन वीडियो में शॉट से पहले तैयारी करने से लेकर रिप्ड लुक, बालों को सेट करने और एक्शन स्टंट करने तक, हर चीज की झलक देखी जा सकती है। जंगल की भयंकर, अँधेरी और डरावनी दुनिया की झलक पेश करते हुए आयुष शर्मा की AS03 रामायण के कुछ रेफेरेंस के साथ बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। शानदार वीएफएक्स और सिनेमेटोग्राफी के साथ टीजर बिना किसी शक फिल्म के लिए ऑडियंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, एक विजुअल ट्रीट होने का वादा करती है। इसके अपबीट और इंटेंस बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी टीजर की मिस्ट्री और दिलचस्पी को खूब बढ़ाया है। डायरेक्टर डुओ फायर एंड आइस (रवि वर्मा और इमरान सरधरिया) द्वारा डायरेक्टेड, AS03 क्लिफ्टन स्टूडियो, सिनेमा एंट और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस्ड है।

News Editor

Deepender Thakur