खुशखबरीः मदर्स डे पर आशका गोराडिया ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, बोलीं- नवंबर तक हमारा परिवार एक और सदस्य के साथ बढ़ जाएगा

5/14/2023 4:51:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने अपने नन्हें-मुन्हों का स्वागत किया और कई एक्ट्रेसेस जल्द ही घर में नन्हें मेहमानों का स्वागत करेंगी। इसी बीच मशहूर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। जी हां, 'लागी तुझसे लगन' की एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने जा रही है। मदर्स डे के मौके पर आशका ने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

37 साल की आशका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘इस मदर्स डे पर – यह और भी खास हो जाता है। हमारा परिवार और प्रेक्टिस नवंबर तक एक और सदस्य के साथ बढ़ जाएगा। हमें एक प्यार भरा विचार भेजें क्योंकि हम अभी तक की अपनी सबसे बड़ी यात्रा शुरू कर रहे हैं। बीच बेबी रास्ते में है। #parentstobe.'' फैंस आशका के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

 

इससे पहले हाल ही में आशका गोराडिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी शादी को 6 साल हो चुके हैं और वो अब पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। वे लाइफ के इस पड़ाव को खुलकर जीना चाहती हैं और इसे एजॉय करना चाहती हैं। उन्होंने अपने मदरहुड के अपने दौर को सबसे खुशनुमा दौर बताया था।


बता दें, आशका गोराडिया ने ब्रेंट ग्लोब संग 1 दिसंबर 2017 में शादी रचाई थी और अब शादी के 6 साल बाद कपल पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। 

वर्कफ्रंट पर, टीवी शो लागी तुझसे लगन के अलावा डायन, कुसुम और नागिन जैसे हिट सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer

suman prajapati