‘Aarya’ करेगी अपना अंतिम वार! डिज़्नी+हॉटस्टार ने की रिलीज डेट की घोषणा

1/8/2024 1:01:30 PM

मुंबई। डिज्नी+हॉटस्टार की ओरिजिनल वेबसीरीज ‘आर्या’ को लोगों ने बहुत पसंद किया। ‘आर्या’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। अब तक वेबसीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, लेकिन दूसरा सीजन अभी अधूरा है, जो अब पूरा होने वाला है। जी हां, डिज्नी+हॉटस्टार ने सीजन दो के बाकी के एपिसोड की रिलीज डेट बता दी है और इसी के साथ तीसरे सीजन की शुरुआत भी जल्द ही कर दी जाएगी।  

जैसा की सीजन दो के चार एपिसोड में आपने देखा था कि कैसे ‘आर्या’ एक शेरनी की तरह अपने परिवार की रक्षा कर रही थी और ये शरनी कई बार घायल भी हुई। ऐसे में ये देखने लायक होगा कि अब ये घायल शेरनी कैसे अपने दुश्मनों से लड़कर जीत हासिल करती है। आपको बता दें कि बाकी के एपिसोड डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘आर्या सरीन’ की मुख्य भूमिका निभाने वाली सुष्मिता सेन ने कहा, "’आर्या’ मेरे दिल में एक गहरा स्थान रखती है, और जैसा कि सीज़न 3 जारी है, यह मेरी आत्मा के दो टुकड़ों को एक साथ आते देखने जैसा है। डिज़्नी+हॉटस्टार पर ‘आर्या’ का हर एपिसोड एक ऐसी दुनिया का सफर है जो मेरे अस्तित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। ‘आर्या अंतिम वार’ के साथ, आप ‘आर्या’ का एक ऐसा साइड देखेंगे जो पहले देखी गई किसी भी चीज़ से परे होगा। इस किरदार को निभाने से मुझे बहुत कुछ मिला है। इस किरदार ने मेरे दिल को इतनी गहराई से छू लिया है।"

9 फरवरी 2023 से विशेष रूप से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले ‘आर्या’ का अंतिम वार देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi