मामा-भांजे विवाद पर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती का बयान, बोलीं- उनके बीच जो भी हुआ उसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ रहा

9/25/2021 2:05:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक का पारिवारिक विवाद किसी से छिपा नहीं है। दोनों के बीच काफी लंबे समय से मनमुटाव चल रहा है और किसी भी कीमत पर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि, इस विवाद के चलते कई दफा गोविंदा की वाइफ सुनीता आहुजा और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह में भी तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली है। इसी बीच हाल ही में कृष्णा की बहन आरती सिंह ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। आरती ने कहा कि भाई और मामा के बीच चल रहे झगड़े की वजह से उन्हें भी खामियाजा भुगतना पड़ा है। 


मीडिया से खास बातचीत करते हुए आरती सिंह ने बताया कि जब से कृष्णा और गोविंदा के बीच झगड़ा हुआ है। तब से उन्होंने मुझसे भी बात करनी बंद कर दी है। जब भी दो बैल लड़ते हैं, नुकसान घास को होता है। उनके बीच जो भी मसला हुआ उसका अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता हैं।

 

आरती ने आगे कहा, 'मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि दोनों के बीच के झगड़े जल्द ही खत्म हो जाए और हम फिर से साथ में हंसी- खुशी से रहे। मैंने इसके बारे में कृष्णा से बात की थी और अब यह मामा पर है कि वह उन्हें माफ कर दें।'

 

बता दें, आरती सिंह बिग बॉस 13 में नजर आईं थी, जिससें में अपनी अपीयरेंस को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आई थीं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला और अपने को-कंटेस्टेंट के निधन पर भी दुख जताया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News