चर्चा में हैं आरती सिंह का लेटेस्ट बैडरूम फोटोशूट,तस्वीरों में गोविंदा की भांजी का दिखा कातिलाना अंदाज

5/18/2021 1:33:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह इन दिनों अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आरती सिंह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में आरती ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उनका हाॅट अंदाज देखते ही बन रहा है। लुक की बात करें तो आरती व्हाइट कलर शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। आरती का ये लुक फैंस को खूब भा रहा है। वे आरती की तस्वीरों को लाइक करने के साथ-साथ उन पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

करियर की बात करें तो आरती सिंह ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का', 'उतरन', 'ये है मोहब्बतें' और 'वारिस' जैसे टीवी शोज में नजर आईं।

PunjabKesari

इसके बाद आरती को 'बिग बॉस 13' में भी नजर आई। वैसे तो आरती इस गेम शो के आखिर तक पहुंची थी लेकिनइस रियलिटी शो से आरती सिंह के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ। 'बिग बॉस 13' करने के बाद भी आरती सिंह अभी तो ना किसी म्यूजिक वीडियो, फिल्म या टीवी शो में नजर हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News