गोविंदा-कृष्णा के खराब रिश्ते को लेकर दुखीं आरती, बोलीं- उस पल का इंतजार मत करें, जब आसपास कोई नहीं रहेगा

12/24/2021 4:50:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिश्ता तो जग जाहिर है। दोनों मामा भांजे के रिश्ते में कई सालों से तकरार चल रही है और ये तकरार ऐसी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। कई दफा छोटी-मोटी बातों को लेकर गोविंदा और कृष्णा की पत्नियों में नोंकझोंक भी देखने को मिलती है। दोनों परिवारों के बीच इस फूट से कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह काफी दुखी हैं और हाल ही में उन्होंने इस पर अपने दिल की बात मीडिया के सामने रखी है।

 


दरअसल, आरती और कृष्णा अभिषेक की मां 25 दिसंबर को अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। लखनऊ से पूरा सिंह परिवार मुंबई आने वाला है, लेकिन इस पार्टी में शायद गोविंदा और उनके परिवार  को इनवाइट न किए जाएं।

 

 


हाल ही में आरती सिंह ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर कहा कि हम सभी साथ में सेलिब्रेट करने वाले हैं। हम इसे परिवार के लोगों के साथ सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम कोई ग्रैंड पार्टी करेंगे, बस छोटा सेलिब्रेशन करेंगे।

 
गोविंदा और उनके परिवार को क्या इनवाइट करने के सवाल पर जवाब देते हुए आरती सिंह ने कहा कि नहीं, अभी तक तो उन्हें न्यौता नहीं दिया गया है और वैसे भी वह शायद ही आएं।


गोविंदा संग रिश्ते पर आरती सिंह ने कहा कि मैंने लंबे अरसे से उनसे बात नहीं की है। जबसे ये चीजें शुरू हुई हैं, तभी से हमारा एक-दूसरे से कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया है। मुझे सोचकर बुरा लगता है। मुझे लगता है कि हम सभी को साथ होना चाहिए। मेरे लिए दुखद है यह सोचना कि सब अलग हो गए। उम्मीद करती हूं कि सब जल्दी से ठीक हो जाए और हम सभी साथ हों।

 

आरती सिंह ने भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच सब चीजें बेहतर करने के लिए काफी कोशिश की, लेकिन अब तक ये नाकाम ही रहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कोशिश पूरी की, लेकिन मुझे दोनों ही ओर से उस तरह से रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया। मुझे लगता है कि इन सभी चीजों को लेट गो कर देना चाहिए और माफ कर देना चाहिए। जब आप जीवित हैं, मिलिए। उस पल का इंतजार मत करिए, जब कोई आसपास नहीं रहेगा। उम्मीद करती हूं कि मेरी शादी पर परिवार एक साथ आ जाए। एक वक्त हुआ करता था जब मैं शादी की बात को सोचकर काफी एक्साइटेड हो जाया करती थी। अब मैं उस स्टेज पर आ गई हूं, जहां मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन अब इसका इतना शौक नहीं रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News