मालदीव में हनीमून मना रही हैं अक्षय की हीरोइन, बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई थी शादी

6/28/2019 4:51:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने 25 जून को बॉयफ्रेंड विशारद संग सात फेरे लिए थे। दोनों ने पारंपरिक रीति रिवाज से शादी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब शादी के बाद आरती मालदीव में पति संग हनीमून एजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में आरती पति संग रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो विशारद के साथ बीच पर पोज दे रही हैं। तो कुछ तस्वीरों में उनके पति आरती का हाथ पकड़ें हुए दिख रहे हैं।

तस्वीरों में कपल की जबरदस्त और क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में आरती ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में दिख रही हैं। इनके हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। आरती ने इसी साल मार्च में विशारद के साथ गुपचुप सगाई की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में 'दस तोला' फिल्म से की थी। उनकी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'आवारा पागल दीवाना'थी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की हीरोइन बनीं थी।

इसके अलावा आरती 'मिलेंगे-मिलेंगे', 'किससे प्यार करूं', 'हे बेबी', 'तुमसे अच्छा कौन है', 'लज्जा', 'शादी नंबर वन', 'पार्टनर' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं, उनके पति विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं। 

 

Neha