अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की गुपचुप सगाई, ''खतरों की खिलाड़ी'' की भी रह चुकी है विनर

3/17/2019 10:57:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई बड़े स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं इस साल कई बड़े स्टार्स की शादी की खबरें सामने आईं हैं। फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने अपने बॉयफ्रेंड विशारद बीडेसी से गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों ने 11 मार्च को माॅरिशियस में हुई थी। आरती की सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

खबर है कि ये कपल अगले महीने ही शादी कर सकता है।शादी के बाद आरती और विशारद मुंबई में ही शिफ्ट होंगे। आरती ने आगे कहा कि मेरे परिवार को लगता था कि मुझे सबसे अच्छा लड़का मिलेगा।

मैं जब विशारद से मिली तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें वह सबकुछ है जिसका मैं सपना देखा करती थी। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि एक लंबे इंतजार के बाद मेरी अरेंज मैरिज हो रही है। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में ही सेटल होंगे।आरती कहती हैं कि मुझे खुशी है कि वह भारत में ही रह रहे हैं। ऐसे में बतौर एक्टर और डायरेक्टर अपना काम करती रहूंगी और अपने परिवार के भी करीब रहूंगी। आरती का परिवार संगीत, शादी और रिसेप्शन की तैयारियों में जुटा हुआ है।

करियर की बात करें तो आरती ने 'आवारा पागल दीवाना', 'तुम से अच्छा कौन है', 'राजा भैया','शादी नं 1', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'मिलेंगे-मिलेंगे', 'किस-किस से प्यार करूं' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा वह टीवी रियालिटी शो 'खतरों की खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

Smita Sharma