LFW 2022: डिजाइनर पवन सचदेवा के शो-स्टाॅपर बने AAP नेता राघव चड्ढा, रैंप पर डैशिंग अंदाज में ली एंट्री

3/28/2022 3:31:44 PM

मुंबई: रविवार को दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक का आखिर दिन था। इस आखिरी दिन में बी-टाउन से जुड़े कई स्टार्स ने रैंप वाॅक किया। कंगना रनौत, दिव्या खोसला कुमार, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स ने डिजाइनर के शो स्टोपर बन अपने हुस्न का जलवा बिखेरा लेकिन इस लैक्मे फैशन वीक ने जिसके सबसे ज्यादा चर्चे रहे वे थे आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा।

PunjabKesari

लैक्मे फैशन वीक में आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्यसभा के लिए पार्टी की ओर से चुने गए राघव चड्ढा ने रैंप वाॅक किया। राघव चड्ढा डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर बने।

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी के सांसद ने एकदम कॉमर्शियल स्टाइल में एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया। राघव का ये अंदाज लोगों का खासा पसंद आ रहा है। राघव ने ब्लैक कलर की हाई नेक के ऊपर एक लेदर से बनी ब्लैक कलर की जैकेट कैरी की है।

PunjabKesari

जैकेट के मैचिंग की पैंट भी पहनी हुई हैं। इस दौरान का एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- 'मेरे मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा के लिए लैक्मे फैशन वीक, 2022 में रैंप वॉक किया।'

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने बहुत कम समय में बड़ा मुकाम हासिल किया है। टीवी चैनलों के डिबेट में वो पार्टी का जोरदार तरीके से पक्ष रखने के अलावा मजबूत रजनीतिक पिच भी तैयार कर देते हैं। भगवंत मान को सीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब की 117 विधानसभा सीटों में से 92 पर जीत हासिल की है।पंजाब की बंपर जीत में राघव ने अहम किरदार निभाया है। पंजाब में 5 राज्यसभा सीटों पर 31 मार्च को चुनाव होना है। पंजाब में प्रचंड जीत के बाद AAP को सभी 5 सीटों पर जीत मिलने की उम्मीद है। इसमें दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा से मौजूदा विधायक राघव चड्ढा का भी नाम शामिल है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News