टीवी जगत और बॉलीवुड की हस्तियों की मौजूदगी से भावुक हुए अंजन दा, केक काटकर मनाया 75वां जन्मदिन

6/5/2023 3:18:46 PM

नई दिल्ली। सालों से करोड़ो दिलों में अद्भुत जगह बनानेवाले और तरह- तरह की फ़िल्मों में उम्दा अभिनय से लोगों को चौकानेवाले अंजन श्रीवास्तव ने हाल ही में 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जहां अपने  कलाकार दोस्तों, टीवी जगत और फ़िल्मी सितारों के बीच उन्होंने केक काटकर सभी का आभार जताया। अंजन दा के जन्मदिन में एक्टिंग की दुनिया के ऐसे चेहरे नजर आए, जो आज भले ही फिल्मों की चकाचौंध भरी में नजर न आए। लेकिन उन्होंने अपनी यादगार भूमिकाओं से अभिनय को नए आयाम दिए ।

अंजन श्रीवास्तव ने सेलिब्रेट किया 75वां बर्थडे
अंजन श्रीवास्तव के बर्थडे में अभिनेता कंवलजीत, अखिलेन्द्र मिश्रा, मुकेश ऋषि,अनंग देसाई,जेडी मजेठीया,अली अजगर,इला अरुण ,सुलभा आर्या,सतीश शाह,अवतार गिल, सुरेंद्र पाल,राकेश बेदी, हैदर अली,डायरेक्टर राजकुमार संतोषी, तिग्मांशु धुलिया, संजय छैल, सिंगर उदित नारायण, पॉलिटिशियन संजय निरुपम और वागले की दुनिया के बाल कलाकार साथ ही इप्टा के तमाम कलाकार भी मौजूद थे। 

अपने जन्मदिन पर अंजन जी काफी भावुक हो गये ,लोगों से मिल रहे प्यार और कामयाबी का वो पूरा श्रेय अपनी पत्नी मधु श्रीवास्तव को देते हैं। इस इवेंट पर सबके सामने  अंजन दा ने कहा कि," बैंक की नौकरी ,इप्टा,फिल्म्स और टीवी सीरिअल्स  में मैं बहुत बिजी रहता था लेकिन मधु जी को पता हैं कि कहा मुझे कौन से कपड़े पहनने हैं। क्या खाना हैं। मेरी दवाइयों से लेकर हर एक छोटी-छोटी चीज का ये ध्यान देती है। कभी-कभी मैं इनपर चिल्ला भी देता था लेकिन ये कभी किसी बात का बुरा नही मानी। आज मेरी सफलता में इनका बहुत बड़ा हाथ हैं। इनके सहयोग के बिना ये सब मुमकिन ही नही था। " 

आपको बता दे कि अंजन श्रीवास्तव बहुत ही सादगी में अपना जन्मदिन मनाते हैं लेकिन इस बार उनके 75वें ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन पर वो कहते हैं कि," मेरे बच्चों की ये चाहत थी कि मेरा 75 वां जन्मदिन बहुत धूम धाम से मनाया जाए ,ये सारा बंदोबस्त, मेरे दोस्तों को बुलाना, मेरी जर्नी पर उन्होंने 10 मिनट की एक छोटी सी एवी भी दिखाई। दोस्तों ने आकर मेरे बारे में अपना आभार वक़्त किया । मैं इन सबका कृतघ्न हु"।

'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'चिड़ियाखाना' के बाद अंजन दा, मेघना गुलजार की विक्की कौशल स्टारर फ़िल्म 'सैम बहादुर सिंह' में एक खास किरदार में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News