कलर येलो प्रोडक्शन्स के आनंद एल राय ने सईद अख्तर को बिजनेस हेड किया अपॉइंट

2/15/2024 5:00:03 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  फिल्ममेकर आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स ने लीडरशिप चेंजेस की अनाउंसमेंट की है, जो उनके बिज़नेस आउटलुक में एक स्ट्रेटेजिक बदलाव को दर्शाता है। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने इन अपॉइंटमेंट्स और प्रोडक्शन के फ्यूचर वेंचर्स के बारे में कुछ ज़रूरी जानकारी साझा की।

 

आनंद एल राय ने सईद अख्तर को कलर येलो प्रोडक्शन्स का बिजनेस हेड अपॉइंट किया है। अख्तर के टीम में शामिल होने पर राय ने कहा, "सईद अख्तर हमारे प्रोडक्शन हाउस में भरपूर अनुभव और एक नया नज़रिया लेकर आते हैं। उनकी स्ट्रेटेजिक स्किल्स और इंडस्ट्री इनसाइट ग्रोथ और इनोवेशन के लिए हमारे नज़रिये के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।"

 

इन अवसर पर सईद अख्तर, बिजनेस हेड कलर येलो प्रोडक्शन्स, ने कहा, “मैं कलर येलो प्रोडक्शन्स जैसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। सिनेमा में स्टोरीटेलिंग और इनोवेशन के लिए आनंद एल राय की प्रतिबद्धता मेरे अपने मूल्यों से मेल खाती है। मैं स्टूडियो की सफलता में योगदान देने के लिए तैयार हूं।''

 

एक स्ट्रेटेजिक मूव के तहत, संदीप नायर को हेड ऑफ कॉन्टेंट फ़ॉर फिल्म्स एंड ओटीटी के पोजीशन पर प्रमोट किया गया है। राय ने इसके बारे में कहा, "संदीप ने बेहतरीन डेडिकेशन और क्रिएटिविटी का प्रदर्शन किया है। उन्हें इस पोजीशन पर प्रमोट करना हमारे आर्गेनाईजेशन के अंदर टैलेंट को प्रोत्साहित करने की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।" अपनी नई भूमिका पर टिप्पणी करते हुए, हेड ऑफ कॉन्टेंट (फिल्म्स और ओटीटी) संदीप नायर ने कहा, "यह रोल एक जबरदस्त जिम्मेदारी है और मैं स्टोरीटेलिंग लैंड्सकैप्ड में नए इंडियाज और कॉलेबोरेटिव एनर्जी लाने के लिए उत्साहित हूं।"

 

कलर येलो प्रोडक्शन्स के पीछे के क्रिएटिव माइंडस, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा, आगामी प्रोजेक्ट्स को शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो इंडियन सिनेमा में स्टोरीटेलिंग को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हैं। दोनों का ध्यान ऐसे कॉन्टेंट को प्रोड्यूस करने पर है, जो विविध दर्शकों के साथ मेल खाये। हिमांशु शर्मा ने कहा, "हम क्रिएटिव बॉउंड्रीज को आगे बढ़ाने में विश्वास करते हैं और आगामी प्रोजेक्ट्स हमारे उस कमिटमेंट को दर्शाएंगे।" स्ट्रेटेजिक अपॉइंटमेंटस और ऐम्बिशियस प्रोजेक्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लैंडस्केप में सबसे आगे रहने के लिए प्रोडक्शन के कमिटमेंट को दर्शाते हैं।

Content Editor

Varsha Yadav