पंचतत्वों में विलीन हुईं डायरेक्टर आनंद एल राय की मां, अपना गम भुला डायरेक्टर की मम्मी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए अक्षय

9/9/2021 8:37:25 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। 8 सितंबर की सुबह अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर आई।  इधर अक्षय कुमार अपनी मां का अंतिम संस्कार कर रहे थे कि तभी खबर आई कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया है।

आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है। आनंद एल राय के खास दोस्त प्रोड्यूसर शैलेश सिंह उनके घर पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बादअक्षय कुमार भी आनंद एल राय के घर पहुंचे।

अक्षय अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद राय के दुख में शामिल होने के लिए पहुंचे।

अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स आनंद एल राय की मां को अंतिम विदाई  देने पहुंचे।

ओशिवारा श्मशान घाट में आनंद एल राय की मां का अंतिम संस्कार किया गया। 


कोरोना पॉजीटिव हुए थे आनंद एल राय 

आनंद एल राय पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। हालांकि, कुछ वक्त के बाद वह ठीक हो गए थे। आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में हैं। 

आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में हैं। आनंद एल राय एक साथ के साथ अक्षय कुमार की एक और फिल्म  'रक्षाबंधन' आने वाली हैं। इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma