फिल्म निर्माता आनंद एल राय और महावीर जैन से जानें कैसे करें सिनेमा जगत में एन्ट्री

11/23/2022 5:51:40 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इफ्फी भारत के सबसे प्रतिष्ठित और चर्चित फिल्म समारोहों में से एक है। जिसका आयोजन   गोवा में जोरों  शोरो से  चल रहा है। भारतीय सिनेमा को देश और विदेश दोनों जगहों से खूब प्यार और दुलार  मिल रहा है। इस कार्यक्रम में  कई नए कलाकारों और उम्मीदवारों ने काफी दिलचस्पी दिखाई है। 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को ध्यान में रखते हुए गोवा ने एक पैनल चर्चा का आयोजन किया है।

 

मनोरंजन उद्योग में कैसे प्रवेश किया जाए, इस पर चर्चा करने के लिए पैनल का नेतृत्व भारत के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता जैसे महावीर जैन, आनंद एल राय के साथ-साथ कबीर खान, लव रंजन और अनन्या बिड़ला करेंगे। एक पैनल का यह पावरहाउस नए लोगों के लिए बढ़ते फिल्म उद्योग में रास्ता बनाने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए है। विचार यह है कि अभी उद्योग में सबसे बड़े नाम अपना ज्ञान प्रदान करेंगे और फिल्म उद्योग को सशक्त बनाने के अपने तरीके साझा करेंगे।

यह पहल इस उम्मीद में  शुरू की गई है कि फिल्म उद्योग में कुछ अच्छी और नई सामग्री को बढावा दिया जाए। क्योंकि पैनलिस्ट अनुभवी फिल्म उद्योग के विशेषज्ञ हैं जिनके पास वर्षों का अनुभव है यह बताने के लिए फिल्म उद्योग में किस प्रकार बेहतर और शानदार योगदान दे सकते है। इस तरह से देखा जाए तो यह उन लोगों के लिए शानदार मौका है जो कुछ नया और बेहतरीन सीखना चाहते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News