Birthday Celebration: 39 की हुईं टीवी की नई ''कमोलिका'''', देर रात मौनी राॅय और दोस्तों संग बर्थडे बैश में खूब मचाया हंगामा

7/17/2021 3:02:01 PM

मुंबई: एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के में कमोलिका का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को आमना शरीफ ने बीती रात अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया।  पार्टी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

आमना शरीफ की पार्टी में ग्रे कलर के आउटफिट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। आमना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मैट ब्राउन शेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। बर्थडे बैश में मौनी राॅय भी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

मौनी के अलावा पार्थ समथान, आमिर अली समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो आमना शरीफ ने टीवी नहीं  बल्कि फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2002 में 'जीजंक्शन' नामक तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। आमना ने 'आलू चाट', 'एक विलन', 'शक्ल पे मत जा' जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें फिल्मों में वो सफलता नहीं मिली जो टेलीविजन शोज के द्वारा मिली। उन्होंने 'कहीं तो होगा' से टीवी में डेब्यू किया।

इस सीरियल के बाद  उन्होंने फिर से फिल्मी परदे का रुख किया। शो में आमना ने कशिश की भूमिका निभाई थी। शो में उनके अपोजिट राजीव खंडेलवाल नजर आए थे।

कशिश बनकर आमना के हुस्न का जादू कुछ इस कदर चला कि वो रातों-रात स्टार बन गईं। 'कही तो होगा' के बाद 'वो होंगे जुदा ना हम', 'एक थी नायिका' में नजर आईं। 2013 में एक थी नायिका के बाद आमना ने टीवी इंडस्ट्री से भी दूरी बना ली लेकिन एक बार फिर साल 2019 में एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' से वापसी की। 

Content Writer

Smita Sharma