''लगान'' के 20 साल पूरे होने पर आमिर ने ''लाल सिंह चड्ढा'' लुक में खूबसूरत मैसेज किया शेयर

6/16/2021 11:34:30 AM

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के लिए यह एक विशेष दिन है क्योंकि ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लगान' ने आज 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस कल्ट फिल्म ने न केवल भारतीय फिल्मों के लैंडस्केप को बदल दिया बल्कि आमिर खान प्रोडक्शंस की पहली सिनेमाई पेशकश भी थी। चूंकि फिल्म के साथ-साथ प्रोडक्शन बैनर भी अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहे है, अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान ने एक विशेष वीडियो शूट किया, जिसे उनकी कंपनी की टीम ने अपने प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। 

 

वीडियो के माध्यम से, सुपरस्टार ने न केवल फिल्म के निर्माण और सफ़र में शामिल सभी लोगों को बल्कि प्रशंसकों और सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों को लगान को दिए प्यार के लिए धन्यवाद दिया है। सोशल मीडिया पर आज #MyLagaan ट्रेंड कर रहा है क्योंकि नेटिज़न्स और सुपरस्टार के प्रशंसक 20 साल पहले लगान देखने की अपनी यादें साझा कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

वीडियो में, आमिर एक सेना अधिकारी के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे, जिसके पैक-अप के बाद उन्होंने इस वीडियो के लिए शूटिंग की, जैसा कि उन्होंने इस वीडियो भी बताया है। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि कैसे वह शूटिंग से वापस जा रहे थे और आज की स्थिति को देखते हुए, इस दिन को सभी के साथ मनाने के लिए वह एक कॉन्फ्रेंस वीडियो कॉल के माध्यम से संपूर्ण कास्ट और क्रू के साथ शामिल होंगे। 

 

 

आमिर खान ने हमेशा दुर्लभ उपस्थिति का चयन किया है और यहां तक ​​​​कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक भी लिया है। हालाँकि, उन्होंने इस विशेष वीडियो के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वीडियो में आगामी फ़िल्म से उनके एक लुक की झलक देखने मिल रही है। 

 

हार्दिक संदेश में, अभिनेता ने उल्लेख किया कि उन्हें इसके निर्माण में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन यह उनके लिए बहुत अधिक खुशी, यादें और रिश्ते भी लेकर आया है। आमिर खान ने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जो फिल्म की यात्रा का हिस्सा थे और साथ ही दर्शकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। 'आमिर खान प्रोडक्शन' के इंस्टाग्राम पेज पर देखें आमिर खान का यह खास मैसेज!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static