बेटों संग इस अंदाज में दिखे शाहरुख-आमिर और इमरान, दिखीं जबरदस्त बॉन्डिंग

1/14/2019 6:08:18 PM

मुंबई:  बॉलीवुड के तीनों खान्स के लिए 2018  अच्छा नहीं रहा। शाहरुख की जीरो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, तो वहीं, आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी फ्लॉप रही। इनके अलावा सलमान की रेस 3 भी दर्शकों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाई। जहां सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं वहीं, और शाहरुख अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, शाहरुख अपने काम को लेकर जितने संजीदा हैं उतना ही अपने परिवार का भी ध्यान रखते हैं। वह अक्सर अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में वह बेटे अबराम के साथ सोफा पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा वीकेंड रिसर्चः एक सर्वे में पता चला है कि तीन में से एक आदमी भी उतना ही आलस में होता है जितने बाकी के दो। हम वो बाकी के दो हैं और हम मॉम की बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। बाप-बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ आमिर ने भी अपने बेटे आज़ाद के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आमिर कुछ सोच में डूबे हुए दिख रहे हैं तो वहीं उनके बेटे आमिर के कंधे पर चढ़े हुए पापा की नकल करते हुए कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं। बाप-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आमिर ने इस फोटो के साथ कैप्शन भी गहरी सोच ही दिया है। 

खान्स के अलावा इमराम हाशमी ने भी बेटे अयान के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पापा और बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दरअसल, इन तस्वीरों के जरिए इमरान ने अपने बेटे के कैंसर फ्री डिक्लेयर होने की खुशी फैंस के साथ शेयर की हैं। इमरान और अयान की बॉन्डिंग से ये साफ पता चल रहा है कि वह अपने बेटे के लिए कितना खुश हैं। 
 

Neha