''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' के बाद हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आमिर खान?

8/19/2018 11:44:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान‘ को लेकर काफी बिजी हैं। इसी बीच आमिर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद आमिर एक फेमस हॉलीवुड फिल्म का रीमेक करने वाले हैं। फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज कर आमिर दर्शकों को दिवाली का तोहफा देने वाले हैं।

 

 

खबरों के मुताबिक आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद एक हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा। हालांकि अब तक इस हॉलीवुड फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म के अलावा आमिर से जुड़ी ये खबरें भी हैं कि करण जौहर द्वारा निर्देशित बॉयोपिक फिल्म 'ओशो' में आमिर खान आचार्य रजनीश ओशो का किरदार निभाते नजर आएंगे। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग खत्म होने के बाद इस फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 

 


बता दें कि इसके साथ ही आमिर खान, गुलशन कुमार की बायोपिक को फिल्म निर्माता भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर 'जॉली एलएलबी' जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं। इस फिल्म को 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News