आमिर खान की फैमिली में फिर होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, बीमार मां जीनत के 90वें बर्थडे पर कर रखी है ऐसी प्लानिंग

6/12/2024 11:57:16 AM

  बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की फैमिली में अक्सर कोई न कोई सेलिब्रेशन होता रहता है। साल की शुरुआत में एक्टर ने अपनी बेटी आइरा की शादी रचाई थी, जिसका सेलिब्रेशन कई दिनों तक चला था। अब हाल ही में एक बार फिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर मेगा स्टाइल सेलिब्रेशन होने वाला है। आमिर खान अपना मां जीनत हुसैन के 90वें जन्मदिन को बेहद खास बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने ग्रैंड प्लानिंग कर रखी है।

PunjabKesari


दरअसल, आमिर खान की मां जीनत लंबी समय से बीमारी से जूझ रही है और 13 जून को वह 90 साल की हो जाएंगी। ऐसे में एक्टर अपनी मां के लिए कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जिससे वह दिल से खुश हो जाएं। आमिर 13 जून को अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए अलग-अलग शहरों से कुल 200 से ज्यादा परिवार के सदस्यों को लेकर आने वाले हैं। 

PunjabKesari

 

आमिर खान की टीम की ओर से बताया गया कि एक्टर 13 जून को अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए अलग-अलग शहरों से 200 से ज्यादा परिवार के सदस्यों और दोस्तों को ला रहे हैं। पिछले 1 साल से उनकी तबीयत ठीक नहीं है। अब जब उनकी तबीयत पहले से बेहतर हो गई है तब सभी एक बड़ा गेट टूगेदर करने की तैयारी कर रहे हैं। इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए भारत भर से परिवार और दोस्तों को लाया जाएगा। इस मौके पर लोग बनारस, बेंगलुरु, लखनऊ, मैसूर और दूसरे राज्यों से आ रहे हैं। आमिर खान की मां के जन्मदिन पर उनके मुंबई रेसिडेंस में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है।'


बता दें, आमिर खान अपनी मां जीनत हुसैन के बेहद करीब हैं और वे उनके साथ बेहद खास बॉन्ड भी शेयर करते हैं। वे अक्सर अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट्स के लिए उनसे अप्रूवल भी लिया करते हैं। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल के लिए अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया था। वो चेन्नई में भी अपनी मां के इलाज के लिए उनके साथ रुके थे।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News