''लाल सिंह चड्ढा'' के बॉयकॉट विवाद के बीच आमिर खान ने बताया अपना हाल, कहा- ''नर्वस हूं, 48 घंटे से सो नहीं पाया''

8/10/2022 10:56:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। रिलीजिंग से पहली ही आमिर की फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है और इसके बॉयकॉट की मांग की जा रही हैं। इन सब के बीच भी एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हालांकि, फिल्म की रिलीजिंग से पहले मचे हल्ले के बीच आमिर का गला भी सूख रहा है। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि फिल्म रिलीज से पहले उनके अंदर कैसी हलचल मची है।


मीडिया से बातचीत में आमिर खान ने कहा कि वह इस फिल्म की वजह से पिछले 48 घंटे से सो नहीं पाए हैं। अब वह 11 अगस्त के बाद ही सो पाएंगे।

 

 

आमिर खान ने कहा कि मैं मजाक नहीं कर रहा, मैं सो नहीं पा रहा हूं। उन्होंने बताया कि उनका ब्रेन काफी तेज गति से चल रहा है और इसी वजह से वह किताबें पढ़कर और ऑनलाइन चेस खेलकर वक्त बिताने की कोशिश कर रहे हैं।

 


एक्टर ने बताया कि उनके अलावा फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन का भी यही हाल है और अब वे दोनों फिल्म रिलीज के बाद ही चैन से सो पाएंगे और जब हम सो कर जागेंगे तो ऑडियंस हमें बताएगी कि फिल्म उन्हें पसंद आई या नहीं।

 

आमिर खान ने यह भी बताया कि लोगों को उनकी फिल्म कैसी लगी यह जानने के लिए वह खुद अलग-अलग थिएटर्स में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा, 'ऑडियंस को यह पता नहीं होगा कि मैं हॉल में हूं। पहले वीक में मैं अलग-अलग शहरों और अलग-अलग हॉल में रहूंगा ताकि प्रॉजेक्शन विंडो या साइड डोर से मैं लोगों के रिएक्शंस को देख सकूं। यह थिएटर्स पर डिपेंड करता है कि वह खुद को छिपाने की कितनी अच्छी जगह है। इस तरह से मुझे ऑडियंस का अनफिल्टर्ड रिस्पॉन्स मिलेगा। अगर ऑडियंस को यह पता लग जाएगा कि मैं वहां हूं तो रिएक्शन बदल सकता है। लेकिन मैं लोगों से उनके नैचुरल रिस्पॉन्स पाना चाहता हूं।'


बताते चले, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशल हिन्दी रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को देश भर में रिलीज़ हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News