आखिर क्यों जूही ने आमिर की पहली फिल्म में ही Kiss करने से कर दिया था मना

5/14/2018 5:03:49 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पहली सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक (1988)' को रिलीज हुए 30 साल बीत चुके हैं। फिल्म की 30वीं एनिवर्सरी के मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। आमिर अपनी पत्नी किरण राव और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस यादगार मौके पर आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटा जुनैद, निर्देशक मंसूर खान, दलीप ताहिल, राजेंद्रनाथ जुत्शी, गायक अल्का याग्निक, उदित नारायण और संगीतकार आनंद-मिलिंद भी मौजूद रहे।

इस फिल्म के दौरान आमिर ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की। आमिर ने बताया कि पहले वह इस फिल्म में अपने काम करने से खुश नहीं थे। उन्हें लगा था कि वह डेब्यू फिल्म में अच्छा काम नहीं कर पाए हैं।उन्होंने निर्देशक को यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म दोबारा शूट करनी चाहिए। इसी दौरान उन्होंने और एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। आमिर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान और जूही चावला के बीच एक किसिंग सीन शूट होना था। फिल्म के गाने अकेले हैं तो क्या गम है के दौरान आमिर को जूही को गले और माथे पर किस करना था। लेकिन जूही ने इस सीन को करने से मना कर दिया था। मंसूर खान ने लगभग 10 मिनट के लिए शूटिंग रोक दी थी और काफी परेशान हो गए थे। लेकिन फिर जूही को काफी समझाया गया और उन्होंने भी बाद में यह बात समझी कि दरअसल, यह स्क्रिप्र्ट की डिमांड है और उन्हें ऐसा करना ही पड़ेगा। तब जाकर उन्होंने इसके लिए हां कहा।

गौरतलब है कि इन दिनों फिल्मों की बात की जाए तो आमिर खान के अलावा कोई भी ऐसा स्टार नहीं है जो अभी तक हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर पाया हो। आमिर खान को इस इंड्स्ट्री में मिस्टर परफेक्ट भी कहा जाता है क्योंकि वो अपनी फिल्मों में पूरी तैयारी के सात उतरते है। लेकिन एक समय ऐसा भी था की आमिर खान को खुद की एक्टिंग पर काफी ज्यादा गुस्सा आई थी और वो समय था उनका पहली फिल्म का जिसका नाम कयामत से कयामत तक था। 

बता दें  बॉलीवुड की रोमांटिक फ‍िल्मों में से एक 'कयामत से कयामत तक' को 30 साल पहले 29 अप्रैल 1988 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में जूही चावला भी थीं।

Punjab Kesari