विज्ञापन पर विवादः आमिर खान ने की सड़कों पर पटाखे नहीं चलाने की अपील तो भड़के यूजर्स बोले- रोड नमाज पढ़ने के लिए भी नही है

10/3/2021 11:39:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर अपने एक विज्ञापन को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सीएट टायर ने अपना एक विज्ञापन जारी किया है। इस एड में आमिर खान सड़कों पर पटाखे नहीं चलाने की अपील कर रहे हैं, लेकिन इस एड को देखकर उनके फैंस भड़क गए और उन पर हिंदूविरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स आमिर खान और सीएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं। इस एड में देखा जा सकता है कि आमिर खान बच्चों से कहते हैं कि अनार बम, सुतली बम, चकरघिन्नी, आज अगर हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएंगे, लेकिन कहां सोसाइटी के अंदर। क्योंकि रोड गाड़ी चलाने के लिए है राकेट जलाने के लिए नहीं। 


इस एड के के बाद लोग आमिर खान और सीएट टायर पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- रोड नमाज पढ़ने के लिए भी नहीं होती। ये खान हमेशा हिन्दू विरोधी विज्ञापन करते है और हमारे हिन्दू भाई बड़े मज़े से इनको देखते है


 


ऐसे विज्ञापन बंद होने चाहिए और विज्ञापन करने वाले एक्टर की मूवीज को देखना बन्द करो।

 

वहीं, एक यूजर ने आमिर खान से पूछा कि क्या सड़क नमाज पढ़ने के लिए है? एक अन्य यूजर ने लिखा- सीएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग सीएट टायर के मालिक हर्ष गोयनका को भी ट्रोल कर रहे हैं।


 

Content Writer

suman prajapati