आमिर खान प्रोडक्शन के लाइव सेशन में आमिर खान ने ''लापता लेडीज'' से जुड़ी बताई खास बात

3/7/2024 5:17:32 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं देते, बल्कि किसी ना किसी तरह की सीख,  संदेश  भी देते हैं। इस बार, उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' के साथ महिलाओं को शक्ति का संदेश है। शानदार रिव्यू के साथ, यह फिल्म सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म के रूप में उभरी है।

एक प्रोड्यूसर की सीट पर बैठकर आमिर खान ने एक ऐसी कहानी लाई है, जो विमेंस डे के बेहद सही समय पर रिलीज़ हुई है और एक ऐसी कहानी सुना रही है जिसमें एक जरुरी संदेश है।

हाल ही में, आमिर खान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आए और अपने फैंस  के साथ बातचीत की। इस दौरान सुपरस्टार ने फैंस के साथ मजेदार चर्चा की, तोसाथ ही उन्होंने अपनी फिल्म, 'लापता लेडीज' के बारे में भी बात की। फिल्म के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "यह फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नेक सोच के लिए एक पहल है।'

'लापता लेडीज' महिला सशक्तिकरण के विषय को ध्यान केंद्रित करती है, इसलिए आमिर खान ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वे इस विमेंस डे पर फिल्म देखें। उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि सभी महिलाएं कल विमेंस डे पर फिल्म देखें।"

'लापता लेडीज' के साथ, आमिर खान फिर से समाज के लिए एक बहुत ही जरुरी विषय लेकर आये हैं। फिल्म उनके प्रभावशाली सिनेमा प्रस्तुति के दृढ़ दृष्टिकोण का एक प्रयास है और इसका महिला दिवस के अवसर पर रिलीज़ होना, विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण का संदेश सहित, वास्तव में आमिर खान और उनकी विशिष्ट सिनेमा की बहुत कुछ कहता है।

फिल्म उनके द्वारा किसी भी कहानी को एक असाधारण विजन देने की कोशिश है, जो दर्शकों के सामने एक प्रभावशाली सिनेमा के रूप में आता है। फिल्म की रिलीज विमेंस डे के मौके पर हुई है, और वह भी महिला सशक्तिकरण का संदेश के साथ, जो सच में आमिर खान और उनके अनोखे सिनेमा के बारे में बहुत कुछ कहता है।

Content Editor

Jyotsna Rawat