ग्रैंडमास्टर की बायोपिक में विश्वनाथन आनंद की भूमिका निभाकर सम्मानित होंगे आमिर खान

6/17/2021 9:02:44 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद हाल ही में शतरंज खेलने और कोविड-19 से प्रभावित शतरंज समुदाय के सदस्यों के लिए धन जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके रोमांचक खेल और बातचीत ने उनके रुचि के विभिन्न विषयों को पार किया जिसने दर्शकों को बांधे रखा। बातचीत जल्द ही भारतीय ग्रैंडमास्टर पर बहुप्रतीक्षित बायोपिक पर चली गई, जिसपर वर्तमान में काम जारी है और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और महावीर जैन की सनडायल एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित की जाएगी। 

 

"क्या यह भी कोई सवाल है?" आमिर खान से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म में आनंद की भूमिका निभाने के इच्छुक हैं, तो उन्होंने जवाब दिया। “विश्य का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा। जब भी मैं कोई किरदार निभा रहा होता हूं तो उस व्यक्ति के मन को समझने की कोशिश करता हूं। विशी के एक वास्तविक व्यक्ति होने के कारण, मैं उसके मन को समझने और उसका दिमाग कैसे काम करता है, यह समझने के लिए उसके साथ बहुत समय बिताना होगा । मैं उनकी पत्नी और उनके परिवार से भी समझूंगा कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। और उम्मीद है कि जब मैं विशी का किरदार निभाऊंगा तो मैं उन्हें सरप्राइज दूंगा। अगर और जब ऐसा होता है, तो मैं इसके लिए तत्पर रहूंगा, ”आमिर ने कहा। 

 

लेकिन भूमिका में आमिर की रुचि पर आनंद का जवाब देते हुए कहा, "और मैं वादा करता हूं कि मैं आपको ऐसी स्थिति में नहीं डालूंगा जहां आपको अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़े।" हजारों लोगों ने देखा, दो महानुभावों के बीच मनोरंजक  चर्चा वास्तव में मजेदार थी। विश्वनाथन आनंद की बायोपिक स्क्रिप्टिंग अडवांस स्टेज में है और हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि क्या आमिर खान फिल्म के लिए आनंद एल राय और महावीर जैन के विशाल संयोजन में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static