अपनी को-स्टार संग निकाह रचाएंगे आमिर खान,करीबी बोला-वो तीसरी शादी करने के मूड में....

11/23/2021 9:55:44 AM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस समय बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की तीसरी शादी की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही थी। आमिर खान ने कुछ समय पहले ही पत्नी किरण राव से तलाक लिया था। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि अब हम पति-पत्नी नहीं हैं। हम को-पैरेट्स के तौर पर एक-दूसरे का परिवार होंगे।

किरण संग तलाक के बाद आमिर का नाम उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा गया और फिर उनकी तीसरी शादी की खबर अचानक मीडिया में छा गई। खबरों में दावा किया गया कि आमिर अप्रैल महीने में तीसरी शादी कर सकते हैं लेकिन अब इस रिपोर्ट को गलत बताया जा रहा है।

आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि उनकी तीसरी शादी की खबरें झूठी हैं। आमिर खान तीसरी शादी करने के मूड में नहीं हैं। मीडिया में उनको लेकर जो भी खबरें बताई जा रही हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। ऐसा इसलिए था आमिर अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की। शादी के 15 साल बाद आमिर किरण से अलग हो गए। आमिर खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान है।
 

Content Writer

Smita Sharma