वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में आए एक्टर आमिर खान, घर पर खुद को किया क्वारंटाइन

3/24/2021 1:05:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि आमिर के प्रवक्ता ने की है और साथ बताया कि आमिर ने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।


विरल भयानी ने आमिर खान की तस्वीर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'देश में बढ़ते मामलों के बीच हाल ही में एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्हें एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया। आमिर खान के प्रवक्ता ने शेयर किय आमिर खान ने कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह घर पर सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। सभी प्रोटोकॉलों का पालन कर रहे हैं और खुद को ठीक कर रहे हैं। हाल के दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए हों, एहतियात के तौर पर खुद की जांच करवा लें। सभी दुआओ और चिंता के लिए धन्यवाद।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो, जून 2020 में, आमिर खान के कुछ स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि उस समय उनके परिवार के सदस्यों ने नकारात्मक परीक्षण किया था।
बता दें, बीते ही दिनों आमिर खान ने सोशल मीडिया की दुनिया से दूरी बना ली थी। काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी।

 

 

Content Writer

suman prajapati