माथे पर टीका..आंखों में ढेर सारा काजल... खूब सारा मेकअप लगाए देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखे आमिर के बड़े बेटे जुनैद

4/11/2024 1:29:32 PM

मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स किड्स इंडस्ट्री की दुनिया में अपने पांव जमा चुके हैं। इस सिलसिले में अगला नाम सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान को बुधवार रात मुंबई की सड़कों पर मेकअप में देखा गया। तस्वीरों में जुनैद खान ब्लैक कल की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने माथे पर लंबा-सा टीका और आंखों में खूब सारा काजल लगाया हुआ है। वे इस लुक में थिएटर से बाहर निकले ही थे कि लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। पैपराजी को पोज देते हुए जुनैद ने कहा, "अभी भी मेकअप में हूं भाई लोग।"

 

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने पूछा, "वह कौन सा किरदार निभा रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने कहा, "'उन्हें जाने दीजिए, वह सुर्खियों में नहीं रहना चाहते।'' एक और यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "गांव में बच्चों को ऐसे ही काजल लगाया जाता है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओ भाई यह क्या है।"


बता दें कि जुनैद कई दिनों से थिएटर भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जुनैद खान ने पृथ्वी थिएटर में हुए एक नाटक में शिखंडी का किरदार निभाया है। जुनैद का वायरल लुक उसी किरदार का है।


 उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma