आमिर खान की बेटी इरा खान का खुलासा, इस शख्स को कर रही है डेट

6/12/2019 11:53:54 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी बेटी इरा खान को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। वह इन दिनों विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान वह कई जगह एक्सप्लोर करते हुए अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती दिख जाती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। अब इस नैचरल ब्यूटी की नई इंस्टाग्राम तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है। 

वहीं दूसरी तरफ इरा खान को लेकर खबरें ये भी आ रही थी कि वह किसी को डेट कर रही हैं। अब आमिर खान की बेटी इरा खान ने कंफर्म किया है कि वे म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से इस बात की अफवाह थी कि इरा मिशाल को डेट कर रही हैं लेकिन इरा ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया था।

इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात को कंफर्म किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? उन्होंने इस सवाल का जवाब एक तस्वीर के साथ देते हुए कहा जिसमें इरा मिशाल को हग करते हुए देखी जा सकती है। इस स्टोरी में इरा ने मिशाल को टैग भी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🥳 happy birthday babe❤️❤️. You’re simple. You get happy with a birthday post. For my birthday I want to binge watch Netflix together....just about 140 million hours of content.😘 #netflix

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on May 9, 2019 at 9:59pm PDT

गौरतलब है कि इरा इंस्टाग्राम पर मिशाल के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले इरा ने वैलेंटाइन डे पर मिशाल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मिशाल पियानों के सामने बैठकर गाते हुए देखे जा सकते हैं. मिशाल भी इरा के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही इरा को क्यूट बर्थ डे विश भी किया था।

 

Pawan Insha