30 की एली संग कोजी होते दिखे 55 के आमिर खान, गजब का है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ट्रांस्फॉर्म्ड लुक

3/7/2021 10:20:35 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में अक्सर बड़े हीरो के साथ छोटी उम्र की हसीनाओं को रोमांस करते देखा जाता है। फिर चाहे दे दे प्यार दे में 51 के अजय देवगन का 30 की रकुलप्रीत सिंह के साथ रोमांस करना हो या फिर सलमान की फिल्म दबंग 3 में 22 की वरीना हुसैन का आइटम साॅन्ग हो। इंडस्ट्री में कई ऐसे गाने और फिल्में मिल जाएंगी जिसमें बड़े हीरो के साथ छोटी उम्र की हसीनाएं रोमांस करती नजर आती हैं।

PunjabKesari

अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है आमिर खान और एली अवराम का। 55 के आमिर खान जल्द ही एक गाने में 30 की एली संग रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म 'कोई जाने ना' के गाने 'हरफनमौला' की झलक सामने आई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आमिर ने एली अवराम को बाहों में लिया हुआ है। लुक की बात करें तो एली गिल्टरी शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं आमिर शर्ट, जींस और कोट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में दोनों बेहद कोजी नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा-चारो तरफ फन है! #KoiJaaneNaMovie से #HarFunnMaula की एक झलक। यह गाना 10 मार्च को आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

कुछ दिन पहले ही फिल्म 'कोई जाने ना' के सेट से एक वीडियो सामने आया था। इसमें आमिर खान और एली अवराम जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह फिल्म में स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। आमिर खान इस फिल्म में एली अवराम के साथ 'हरफनमौला' डांस नंबर में नजर आएंगे। फिल्म 'कोई जाने ना' से आमिर खान के दोस्त अमीन हाजी डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं। फिल्म को भूषण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और कुणाल कपूर लीड रोल में हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान हैं। इस मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म को 2020 की क्रिसमस पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस फिल्‍म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News