नरेंद्र मोदी के ट्वीट का आमिर खान ने यूं दिया जवाब

3/14/2019 2:16:06 AM

मुंबईः लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चर्चा ज़ोरो पर है। चुनावों की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और हर पार्टी चाह रही है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ तक पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की खातिर Twitter पर अपील  की थी, और युवाओं से इस कर्तव्य को निभाने के लिए कहा था। खास यह कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से युवा मतदाताओं से वोटिंग की अपील भी की थी और इस ट्वीट में सलमान खान  और आमिर खान को भी टैग किया था। 
PunjabKesari
मोदी ने दोनों एक्‍टर्स को टैग कर के लिखा - यह समय आपके अपने अंदाज में युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने और प्रेरित करने का है ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें। हम सभी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर कितने एक्‍टिव रहते हैं। उन्‍हें अच्‍छी तरह से मालूम है कि उनके इस काम को अंजाम देने में बॉलीवुड से कौन कौन उनकी मदद कर सकता है। 
PunjabKesari
वहीं, मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आमिर खान ने अपने ही अंदाज में लिखा है कि 'बिलकुल सही सर, माननीय पीएम। आइए हम सभी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक के रूप में जुड़ते हैं। आइए हम अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा करें, और अपनी आवाज सुनने के अपने अधिकार का लाभ उठाएं। वोट करें!'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News