आमिर खान को है मलाल, बोले-''जब परिवार,बेटी को मेरी जरूरत थी तब खुदगर्ज बन ऑडियंस को जीतने और अपने सपनों के पीछे दौड़ा''

3/27/2022 12:24:02 PM

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आमिर जितना अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए होते हैं। हाल ही में आमिर ने एक इवेंट के दौरान आमिर ने अपनी पर्सनल जिंदगी की जद्दोजहद से लेकर फिल्मी सफर तक पर खुलकर बात की।

PunjabKesari

उन्होंने पैरेंटिंग के बारे में अपनी राय रखते हुए बताया कि सालों बाद उन्हें ये एहसास होता है कि आखिर उन्होंने क्या गलती की। उन्होंने कहा कि कि वह अपनी करियर बनाने के चक्कर में काफी खुदगर्ज रहे और अपने बच्चों और परिवार को ही वक्त नहीं दे सके। आमिर ने कहा- 'मैं भले ही एक  एक एक्टर के रूप में हिट हुआ लेकिन एक पिता, पति और बेटे के रूप में फ्लॉप रहा।'

PunjabKesari


मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी जी रहा था और अपनी सपनों के पीछे दौड़ लगा रहा था। इस जर्नी में जो मेरे अजीज और अपने हैं कहीं, न कहीं मैंने उनको वक्त नहीं दे सका।

PunjabKesari

बेटी आयरा का जिक्र करते हुए आमिर ने कहा- 'मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही होगी लेकिन मैं उसके साथ नहीं था। मुझे अपने साथियों के सपनों और डर के बारे में पता था लेकिन अपने बच्चों के बारे में नहीं। काश मुझे कोई अच्छा पिता बनना सिखा देता। मैं ऑडियंस को जीतने में लगा रहा, मैं इतने सालों में खुदगर्ज रहा सिर्फ अपने बारे में सोच रहा था लेकिन अब मुझे इस बात एहसास हो गया है अब मैं उन्हें वक्त देता हूं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News