फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान

10/11/2019 3:18:16 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिल। 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal singh chaddha) में आमिर खान (Aamir khan) लीड रोल कर रहे हैं। खबर है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। तारीख तय हुई है 4 नवंबर। इससे पहले आमिर खान ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में दर्शन किए हैं। आमिर का मानना है कि फिल्म शुरू करने से पहले ऐसे पवित्र स्थानों पर जाकर दर्शन करना हमेशा ही अच्छा अनुभव करवाता है।

 

गिप्पी गरेवाल से मिलें आमिर
आमिर पिछले कई दिनों से पंजाब आ-जा रहे हैं। उन्होंने सितंबर के दूसरे सप्ताह से अपनी टीम के साथ पंजाब का दौरा शुरू किया था। इस दौरान उन्होंने पंजाबी गायक गिप्पी गरेवाल (gippy grewal) से भी मुलाकात की।

 

गिप्पी के इस गिफ्ट को फिल्म में करेंगे इस्तेमाल
पंजाब की यात्रा के दौरान गिप्पी ने आमिर को एक 'कड़ा' गिफ्ट किया था l इस गिफ्ट से आमिर इतने खुश हुए कि वे फिल्म में भी इसे पहनने वाले हैं। सुपरस्टार आमिर की यह फिल्म पूरे देश में 100 लोकेशन्स पर शूट होना है।

 

नवंबर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
'लाल सिंह चड्ढा' में हीरो के जीवन की तीन दशक लंबी कहानी को दिखाया जाएगा। पहले खबर आई थी कि एक नंवबर से इस फिल्म का शूट शुरू हो रहा है, अब कहा जा रहा है कि चार नवंबर से काम चालू होगा। आमिर और करीना दोनों ही अलग-अलग रूप में दिख सकते हैं। इस फिल्म में दोनों की मुलाकात पहली बार स्कूल में होती है।

 

'लाल सिंह चड्ढा' को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। यह 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। 1994 में आई इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने कमाल की एक्टिंग की थी। यह एक नॉवेल पर आधारित थी। इस फिल्म को पांच एकेडमी अवॉर्डस भी प्राप्त हुए थे।

Chandan