आमिर खान ने सोशल मीडिया से ली विदाई, आखिरी पोस्ट शेयर कहा-''दोस्तो, दिखावा बंद करने का समय आ गया''

3/16/2021 9:32:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान ने अपने बर्थडे से ठीक 1 दिन बाद यानि 15 मार्च को सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने से पहले ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया है। आमिर ने ये पोस्ट अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों हैंडल पर शेयर किए हैं।

PunjabKesari

शेयर किए नोट में आमिर ने लिखा- 'हेलो दोस्तो, मेरे बर्थडे पर आपके प्यार और गर्मजोशी से मेरा दिल भर गया है और इसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया।दूसरी खबर ये है, कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा। हालांकि मैं इस माध्यम पर वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला कर लिया है। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे।' 

PunjabKesari

 

आमिर ने आगे लिखते- 'इसके साथ ही AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्य में मेरी फिल्मों की अपडेट आपको @akppl_official से ही मिलेगी। ढेर सारा प्यार।'

PunjabKesari

बता दें कि साल 2018 में आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। हालांकि वे इस माध्यम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे। आमिर ने चार साल के अंदर ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। इससे पहले आमिर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को पूरा करने के लिए अपने मोबाइल फोन और तमाम दूसरे संपर्क सूत्र बंद करने का फैसला ले चुके हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरा करने में लगे हैं। फिल्म के कुछ सीन्स करगिल में शूट होने हैं और बहुत जल्द आमिर खान वहां रवाना होंगे। यह फिल्म ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा एक ऐसे इंसान की कहानी है जो जीवन में विसंगतियों और कठिनाइयों पर जीत पाने के लिए पूरी जद्दोजहद करता है।  फिल्म करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News