''लाल सिंह चड्ढा'': लद्दाख में कूड़ा फैलाने के आरोपों को आमिर खान की टीम ने बताया गलत, जारी किया ये  बयान

7/14/2021 11:28:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान बीते कई दिनों से लद्दाख में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं।  ये फिल्म इन दिनों अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पर है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आमिर खान की फिल्म की टीम पर लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का इल्जाम लगाया गया था।

PunjabKesari

वीडियो में फिल्म के सेट पर काफी कचरा फैला हुआ देखा गया था। वहीं अब इस पूरे मामले पर आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस का बयान सामने आया है। इस बयान को शेयर कर  फिल्म मेकर्स ने कहा कि एक्टर और उनके पूरी टीम के ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत है। बयान में फिल्म की टीम ने स्पष्ट किया कि प्रोडक्शन हाउस के स्वच्छता प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी बयान में कहा-'स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में जो भी अफवाहें या आरोप हमारी टीम के ऊपर लगाए जा रहे हैं। हम इसका पूरी तरह से खंडन करते हैं। हमारा शूटिंग लोकेशन हमेशा वहां के स्थानीय अधिकारियों के लिए खुला है वे जब चाहें जांच कर सकते हैं।'

एक तरफ जहां आमिर खान सभी आरोपों के झूठ बता रहे हैं वहीं एक सोशल मीडिया यूजर जिग्मत लद्दाखी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में पूरे शूटिंग फील्ड में ढेर सारी प्लास्टिक की बोतलें बिखरी पड़ी दिखाई दे रही है। ये सभी बोतलें शूटिंग के दौरान टीम मेंबर ने यूज किया था। जिग्मत लद्दाखी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'यह बॉलीवुड स्टार आमिर खान और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तरफ से तोहफा है। जो उन्होंने लद्दाख के 'वाखा' के गांववालों को दिया है। आमिर खान खुद 'सत्यमेव जयते' जैसे शो में पर्यावरण की सफाई को लेकर बड़ी- बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद की बात आती है तो नजारा कुछ ऐसा होता है।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो  'लाल सिंह चड्ढा'  रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर विनर  1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है। इसमें  आमिर खान के साथ करीना कपूर है। आमिर और करीना की जोड़ी इससे पहले '3 इडियट्स' में साथ दिख चुकी है। आमिर करीना के अलावा इस फिल्म में साउथ एक्टर नागा चैतन्य हैं जो  बेंजामिल ब्यूफोर्ड ब्लू उर्फ बाला वाली भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए   नागा चैतन्य बाॅलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News