Video: बच्चों के साथ क्रिकेट खेल आमिर ने लगाए चौके-छक्के, फैंस और किश्वर मर्चेंट बोली-''मास्क किधर है?''

1/8/2021 12:04:47 PM

मुंबई: इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने व्यवहार और अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं। हाल ही में आमिर का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आमिर बच्चों के साथ ग्राउंड में क्रिकेटर खेलते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान आमिर हाथ में बल्ला थामें जमकर चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर खान बच्चों के साथ खूब सारी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले आमिर बच्चों द्वारा कराई जा रही बॉल पर चौके-छक्के लगाते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद जब एक फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने की बात कहते हैं तो वह वयहां मौजूद बच्चों और युवकों को बुला लेते हैं और सबके साथ फोटो क्लिक कराते हैं। आमिर का ये सादगी भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  हालांकि कुछ लोगों ने आमिर और उनके साथ खेल रहे बच्चों की मास्क ना पहनने को लेकर उनकी क्लास लगा दी है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इसमें आमिर खान एक सिक्ख व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News