''कोई जाने ना'' के सेट पर आमिर ने किया क्रू मैंबर के गालों पर किस, लेटेस्ट तस्वीरों में जरा उम्रदराज दिखे ''मिस्टर परफेक्शनिस्ट''

2/2/2021 12:35:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'  यानि एक्टर आमिर खान पिछले कुछ महीनों से काफी बिजी है। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म लाल सिंग चड्ढा के लिए कमर कस रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले आमिर फिल्म 'कोई जाने ना' के शूटिंग के लिए जयपुर रवाना हुए थे। इस फिल्म में आमिर स्पेशल कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, उन्होंने वहां एक गाने के सीक्वेंस के लिए शूटिंग की हैं।

इस साॅन्ग में उनके साथ एली अवराम हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह फिल्म के एक क्रू मैंबर के साथ दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो आमिर ग्रे ट्राउजर और ब्लैक स्वैटर में कूल दिख रहे हैं। आमिर ने स्वैटर पर तिरंगा लगा रखा हैं। इसके अलावा एक और क्रू मैंबर ने अपने इंस्टा पर आमिर संग मुलाकात की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है।

इस कोलाज में कभी आमिर उनके गाल पर किस करते दिख रहे हैं तो कभी क्रू मैंबर एक्टर के गाल पर किस कर रही हैं। आमिर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि यह फिल्म आमिर खान के फ्रेंड अमीन हाजी की डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिसमें वह स्पेशल रोल में नजर आनेवाले हैं। इस फिल्म में कुणाल कपूर लीड रोल में दिखेंगे।इसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो इसमें आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर हैं। उन्होंने डिलीवरी की वजह से पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है। यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प्स' की ऑफिशल हिन्दी रीमेक है। फिल्म पिछले साल दिसम्बर को रिलीज होनेवाली थी लेकिन पेंडमिक की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई। 

Smita Sharma