KOFFEE WITH KARAN 6'' में अकेले ही नजर आएंगे आमिर खान, तस्वीरें आईं सामने

10/16/2018 11:10:20 AM

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का पाॅपुलर शो 'काॅफी विद करण' का सीजन 6 जल्द ही शुरु होने जा रहा है। इस बार शो में दर्शकों को कुछ स्पेशल जोड़िया देखने को मिलेंगी और एक दूसरे के कई राज खोलती नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही शो की शीटिंग शुरु हुई। हाल ही में शो के सेट पर आमिर खान पहुंचे। आमिर अकेले ही इस चैट शो का हिस्सा होंगे।

 

View this post on Instagram

@_aamirkhan in the koffee house!!!!! #koffeewithkaran @starworldindia @hotstar !! Some crazy banter and I played the raps fire with him!!! @malaikaarorakhanofficial was the master and the judge of that round!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज की कगार पर है और ये दीवाली के मौके पर यानि कि 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में आमिर अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गए हैं और खुद करण जौहर ने भी आमिरका यही परिचय अपने टीवी शो के सेट से फोटो शेयर करते हुए दिया।

 

View this post on Instagram

Koffee with @_aamirkhan !!! #thuginthehouse

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

करण  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ठग इन द हाउस।'बता दें कि इस शो में आमिर के अलावा अब तक जाह्नवी कपूर भाई अर्जुन कपूर के साथ, सारा अली खान पिता सैफ के साथ, दीपिका -आलिया और अक्षय-रणवीर इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News