नशे में टल्ली आमिर खान! लड़खड़ाते कदमों के साथ कैफे से निकले बाहर, बिगड़ी चाल देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

10/5/2023 12:05:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान उन स्टार्स में से हैं  जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। आमिर खान ने अफने डेब्यू के बाद से ही कई हिट फिल्में दी हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी किस्मत साथ नहीं दे रही है।

 

लगातार फिल्में फ्लाॅप होने के वजह से आमिर खान ने बाॅलीवुड से दूरी बना ली है हालांकि उन्हें अक्सर किसी ना किसी इवेंट में स्पाॅट किया जाता है। बुधवार देर रात भी आमिर को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

आमिर खान एक पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। लुक की बात करें तो आमिर व्हाइट शाॅर्ट कुर्ता और ब्लू पैंट में हैंडसम दिखे। आमिर को बड़ी मूंछों और बिखरे बालों के साथ एक नए लुक में देखा गया हालांकि इस दौरान जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका कैफेसे बाहर निकलने का तरीका। सामने आए वीडियो में आमिर खान किसी कैफे के गेट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

वहीं रितेश देशमुख की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इसी गेट से अंदर जाती नजर आ रही हैं। आमिर जेनेलिया को अंदर आता देख किनारे होने लगते हैं और लड़खड़ा जाते हैं। जेनेलिया बिना कुछ कहे ही अंदर जाती हैं और मुड़कर खड़ी हो जाती हैं और आमिर को देखने लगती हैं।

वहीं आमिर लड़खड़ाते हुए बाहर आते हैं और फिर लौटकर अंदर जाने लगते हैं। आमिर खान को पहली बार इस हाल में देखा गया है। ऐसे में ट्रोलर्स को मौका मिल गया है और वो उन्हें जमकर ट्रोल करने में लग गए हैं। लोगों का कहना है कि आमिर खान ने शराब पी हुई है। कुछ ने तो एक्टर को कम शराब पीने की हिदायत भी दे दी है।

 

आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वैसे आमिर की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तो लोगों ने नहीं पसंद किया, लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद लोगों ने इसे पसंद किया।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

अब हाल में ही आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम 'लाहौर 1947' है। इसके साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। वो इस फिल्म को अपनी दूसरी एक्स पत्नी किरण राव के साथ रिलीज कर रहे हैं। आमिर की इस अपकमिंग फिल्म का नाम लापता लेडीज है। 

 

Content Writer

Smita Sharma