Airport Photos: आमिर की फैंस के साथ सेल्फी, कृति का ऐसे हुआ arrival

4/15/2019 12:34:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते हैं। ये स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे  जिम हो या फिर एयरपोर्ट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और कृति सेनन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 

आमिर खान

एयरपोर्ट पर आमिर कैजुअल लुक में दिखे। इस दौरान आमिर ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इसके साथ वह हाथ में एक बुक और कुछ सामान पकड़े नजर आ रहे हैं। आमिर ने फैंस के साथ सेल्फी भी ली। इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूद एक पुलिस सिपाही के साथ हाथ भी मिलाया।

आमिर ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर को आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदूस्तान' में देखा गया था।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में नजर आए। हालांकि उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कृति सेनन 


कृति सेनन एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इस दौरान कृति व्हाइट टाॅप और ब्लैक जींस में नजर आईं। कृति ने इस दौरान साइड बैग कैरी किया था। इसके साथ ही व्हाइट स्नीकर्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। 

काम की बात करें तो कृति की फिल्म लुका-छिपी हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पंसद किया। इसके अलावा कृति जल्द  ही फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरूण शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' से होगी। इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। 

Smita Sharma