बर्थडे पर कैमरे के सामने आमिर खान ने किया पत्नी को लिपलॉक, देखें तस्वीरें

3/14/2018 4:28:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज 53 साल के हो गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि रीना दत्ता और किरण राव से दो शादियां करने वाले आमिर तीन बच्चों (बेटी इरा, बेटा आजाद और जुनैद) के पिता हैं।

आज जन्मदिन के मौके पर वह पत्नी के साथ मीडिया से रूबरू हुए। आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स अॉफ हिंदुस्तान' के लुक में नजर आए।

वहीं पत्नी किरण यैलो कलर की ड्रैस पहने हुए थे दोनों ने मीडिया के कैमरे के सामने लिपलॉक किया। ये रोमांटिक मूमेंट कैमरे में कैप्चर भी हुए। 


आमिर को इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत 1973 में फिल्म 'यादों की बारात' से की थी। इनके बचपन का नाम मोहम्मद आमिर हुसैन था।

आमिर को चार बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। हालांकि, इनमें से एक बार भी वे बेस्ट एक्टर नहीं चुने गए। आमिर को पहला नेशनल फिल्म अवॉर्ड (स्पेशल मेंशन) 1989 में 'राख' के लिए मिला था। इसके बाद 2001 में फिल्म 'लगान' के लिए बेस्ट फिल्म (प्रोवाइडिंग होलसम एंटरटेनमेंट), 2004 में बेस्ट 'मैडनेस इन द डेजर्ट' के लिए बेस्ट एक्सप्लोरेशन/ एडवेंचर फिल्म और 2008 में 'तारे जमीन पर' के लिए बेस्ट फिल्म ऑन फैमिली वेलफेयर का नेशनल अवॉर्ड मिला।