इस खास दिन हुआ था मिस्टर परफैशनिस्ट आमिर का जन्म, नर्स ने लगाया था तिलक

4/13/2019 4:00:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट आमिर खान फिल्मों के साथ-साथ समाजसेवी भी हैं। इसी बीच आमिर ने पानी फाउंडेशन की मुहिम के तहत 'तुफान आलंया' नाम का टीवी शो शुरु किया है, जिसमें आमिर के साथ उनकी पत्नी किरण राव भी नजर आ रही हैं। 

पानी फाउंडेशन के जरिए आमिर महाराष्ट्र के सुखा ग्रस्त इलाकों में लोगों के लिए साफ पीने योग्य पानी की सुविधा मुहैया कराने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस शो के दौरान आमिर ने जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया। 

आमिर ने अपने शो 'तुफान आलंया' में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें आज भी याद है कि जब वह पूरे परिवार के साथ होली, दीवाली रक्षा बंधन और ईद साथ में सेलिब्रेट किया करते थे। उन्हें इस दौरान बहुत मजा आता था और वह अपने से बड़े लोगों के साथ काफी हंसी-मजाक करते थे। इसी बातचीत के दौरान आमिर की पत्नी किरण उन्हें बीच में टोकते हुए कहती हैं कि आपका जन्म भी तो होली पर हुआ है। 

इसके बाद आमिर कहते हैं कि हां, मेरा जन्म होली पर 14 मार्च 1965 को हुआ था और अम्मी ने बताया था कि उस दिन पैदा हुआ तो नर्स आईं और उसने मेरे माथे पर तिलक लगा दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में नजर आए। हालांकि उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Neha