Divorce: अलग होने के बाद पहली बार फैंस से रूबरू हुए आमिर-किरण राव, बोले-''रिश्ता बदला पर परिवार एक''

7/4/2021 1:59:22 PM

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले रहे हैं। आमिर और किरण शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे हैं।  कपल ने शनिवार को अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था। आमिर और किरण के तलाक की खबर से फैंस काफी हैरान हुए थे। इसी बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये वीडियो तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद का है जिसमें आमिर कह रहे हैं कि चाहे उनकी और किरण की राहें अलग हुईं हैं पर उनका परिवार एक ही हैं। वीडियो में आमिर कहते हैं-'आप लोगों को दुख भी हुआ होगा और शौक भी होंगे आप सब लेकिन हम आप सबसे बस इतना ही कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं। हम एक ही परिवार हैं।

PunjabKesari

चाहे हमारा रिश्ता बदल गया है पर हम एक-दूसरे के साथ ही हैं। आप हमारे लिए दुआ करें कि हम खुश हो।' आमिर और किरण का ये वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि आमिर और किरण ने कहा-'अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।'

 

PunjabKesari

आमिर और किरण की मुलाकात फिल्म 'लगान' के सेट पर ही हुई थी। किरण लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और एक काम के सिलसिले में उन्होंने कॉल किया। इस दौरान आमिर और किरण के बीच तकरीबन आधा घंटे बात हुई, बस यहीं से आमिर किरण से इंप्रेस हो गए थे। आमिर खान ने रीना दत्ता से अलग होने के बाद साल 2005 में 9 साल छोटी किरण राव से शादी की। किरण राव बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता-निर्देशक होने के साथ-साथ एक राइटर भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News