स्पेशल स्क्रनिंग के लिए आमिर खान, किरण राव और लापता लेडीज की कास्ट पहुंची पुणे, हुआ जोरदार स्वागत

2/28/2024 10:57:06 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज अगले हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के रिलीज के लिए दिन ब दिन इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक सामने आए गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। यह ह्यूमर से भरपूर फिल्म सिनेमा घरों में इस 1 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

पिछले कुछ हफ्तों से, फिल्म के मेकर्स ने हर तरह के दर्शकों तक फिल्म को पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए, लापता लेडीज की टीम जिसमें आमिर खान, निर्देशक किरण राव, और लीड एक्टर्स नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव के साथ राइटर स्नेहा देसाई भी शामिल हैं, ने पुणे शहर का रुख किया ताकि फिल्म का प्रमोशन और स्क्रीनिंग किया जा सके।

 

पुणे में स्क्रीनिंग और प्रमोशनल विजिट ने पूरे देश में धूम मचा दी। पुणे को 'महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी' भी कहा जाता है और इस अनुशासन को सम्मान देते हुए आमिर खान, किरण राव, लेखिका स्नेहा देसाई और फिल्म के कलाकारों ने पुणे शहर की यात्रा पर मराठी स्टाइल में तैयार देखा गया।

PunjabKesari

इसके अलावा, पूरे टीम को लापता लेडीज के जोश में देखा गया जब उन्होंने 'मोस्टली लापता' टी शर्ट पहनी थी। इस चीज ने सभी की निगाहों को अपनी तरफ खींचा, इतना ही नहीं फैंस और ऑडियंस ने फिल्म की कास्ट और क्रू का शहर में जोरदार स्वागत किया।

 

पुणे सिटी में स्क्रीनिंग के अलावा, मेकर्स ने हाल ही में सीहोर, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, आईआईएम बैंगलोर और अहमदाबाद में भी स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म की लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाकर तारीफ की और सभी लीड एक्टर्स की कहानी सुनाने के तरीके, एक्सेक्यूशन और परफॉरमेंस की भी खूब सराहना की।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News