''हर घर तिरंगा'' अभियान में शामिल हुए आमिर खान, घर की बालकनी में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

8/13/2022 11:55:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बायकाॅट के शोर के बीच फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब आमिर फिल्म के बाद एक और बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आमिर के खबरों में आने की वजह उनका  'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल होना है। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

इन तस्वीरों में वह अपनी घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं।  जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

आमिर खान की इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर‌ आकर्षित कर लिया। इन तस्वीरों में उके घर की बालकीन में तिरंगा झंडा बंधा हुआ है।उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इस अभियान में देशवासी भारत की आजादी के 75वें वर्ष पर अपने-अपने घर पर तिरंगा फहराएंगे। केंद्र सरकार ने देशवासियों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराने और लगाने की गुजारिश की है। इसी के तहत आमिर खान ने बेटी आइरा के साथ अपनी बालकनी की रेलिंग पर तिरंगा लगाया।

फिल्म की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हुई। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे स्टार्स हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma