रणवीर सिंह के बाद आमिर खान पहुंचे धर्मशाला, फैंस संग यूं खिंचवाई तस्वीरें

4/24/2019 3:40:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों धर्मशाला में है। खबरें हैं कि आमिर कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के खोली कलेड गांव और पालमपुर के घुग्घर नाला में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढ रहे हैं। इस दौरान आमिर स्थानीय लोगों से मिले और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। जानकारी के मुताबिक आमिर खान एक EON car में घूम रहे हैं और उन्होंने अपने इस दौरे को पूरी तरह से गुप्त रखा था।

लेकिन जैसे ही वह कांगड़ा के खोली गांव में पहुंचे तो वहां आमिर को देखने के लिए भीड़ जुटना शुरू हो गई। करीब 10 मिनट तक आमिर यहां पर रुके और कुछ फैंस के साथ तस्वीरें कल्कि करवाईं। खोली पंचायत प्रधान अजमीत कौर, सतीश कुमार ने बताया कि आमिर गांव में हरे भरे खेतों और सेना की फायरिंग रेंज के साथ हरे भरे जंगल का दौरा किया। इसके बाद फैंस की भीड़ बढ़ती देख आमिर कुछ पल यहां पर रुककर धर्मशाला की तरफ चले गए।

पालमपुर के घुग्घर नाला में आमिर ने वादियां देखीं। उसके बाद वह रेलवे स्टेशन मारंडा (पालमपुर) भी गए। हालांकि अपने साधे लिबास में पालमपुर पहुंचे आमिर का पता अधिकतर लोगों को नहीं चल पाया। लेकिन, कई लोगों ने उन्हें पहचान लिया। इस पर आमिर खान ने भी फैंस को मायूस नहीं किया। 

 

बता दें कि सोमवार को आमिर करीब शाम चार बजे फ्लाइट से कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से होटल के लिए निकल गए। आमिर धर्मशाला के नौरबलिंगा के पास होटल ब्लाजम में ठहरे हैं। आमिर होटल में सादा खाना खा रहे हैं। होटल में उनकी सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं।

 

रणवीर सिंह भी पहुंचे थे धर्मशाला

बता दें कि कुछ दिनों पहले  रणवीर सिंह भी धर्मशाला आए थे। उन्होंने  धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 10 दिन तक ट्रेनिंग की थी। इस दौरान उनके साथ कपिल देव के अलावा, टीम के कई खिलाड़ी भी मौजूद थे। काम की बात करें तो आमिर को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दूस्तान में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 
 

Smita Sharma