आमिर खान की भांजी जायन खान ने शेयर की शादी की तस्वीरें, एक्टर इमरान ने होस्ट की कजिन की पार्टी

2/25/2021 3:17:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म निर्माता निर्देश मंसूर हुसैन खान की बेटी और आमिर खान की भांजी जायन मैरी खान शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। जायन ने अपनी शादी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर शेयर की हैं और साथ ही आमिर खान के भांजे और एक्टर का इमरान खान को शुक्रिया भी कहा है।

PunjabKesari


दरअसल, जायन मैरी खान की शादी एक्टर इमरान खान ने होस्ट की थी। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

वहीं अब जायन ने एक्टर को धन्यवाद करते हुए लिखा, ' इमरान भाई ने हमाशी शादी के समारोह का संचालन किया। हमारी शादी के केक पर मां ने पडल डाल दिया। मैंने उन्हें गाना गाकर हैरान कर दिया। मैं रोती रही वह भी सुबकता रहा। सबकी आंखें नम थीl यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन था।'

PunjabKesari


बता दें कि जायन मैरी की शादी बीते दिनों अभिषेक साहा से हुई है। उनकी शादी अटेंड करने आमिर खान पूरे परिवार संग पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी किरण राव, बेटी इरा खान और बेटा आजाद राव खान मौजूद थे। ये सभी लोग अलीबाग पहुंचे थे। इससे पहले इन्हें बोट लेते हुए मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के पास स्पॉट भी किया गया था।

PunjabKesari


वहीं इमरान खान के बारे में कहा जाता है कि उनका अफेयर लेखा वाशिंगटन से चल रहा है। इसके चलते उनकी शादी में दरार आ गई है।  आमिर खान के भांजे इमरान खान ने 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह फिल्म 'दिल्ली बेली' में भी नजर आए थे। लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हो पाया।

 PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News