स्‍टूडियो के बाहर एक्स वाइफ किरण राव को गले लगाते नजर आए आमिर खान, वीडियो देख फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

2/2/2022 6:17:57 PM

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शन‍िस्‍ट आमिर खान ने पिछले साल यानि जुलाई 2021 में अपनी पत्नी किरण राव संग तलाक ले लिया था। अपने अलगाव की घोषणा दोनों ने सोशल मीडिया पर की थी। शादी के 15 साल बाद तलाक की खबर सुन उनके फैंस काफी हैरान रह गए थे। हालांकि तलाक के बाद इस एक्स कपल की मुलाकातें कम नहीं हुई हैं। तब से दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरों को लेकर दोनों चर्चा में आ जाते हैं। बीते दिनों एक बार फिर इस एक्स कपल को एक साथ देखा गया, जहां आमिर अपनी पत्नी को गले लगाते नजर आए। बस इस वीडियो को देखने को बाद फैंस में खलबली मच गई और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे।


आमिर-किरण का ये वीडियो बीते दिनों का है, जब दोनों को मुंबई में एक डबिंग स्‍टूडियो के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये एक्स कपल हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं और जब अपने-अपने घर जाने की बारी आई तो दोनों गले भी मिले। बाद में दोनों अपनी-अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serap Varol (@serap.varol.20)

इस वीडियो को देखकर आमिर और किरण के फैंस में खलबली मची हुई है। इस वीडियो को देखकर फैंस का कहना है कि आमिर और किरण से यह सीखना चाहिए कि प्‍यार के रिश्‍तों में जब कड़वाहट बढ़ जाए तो कैसे उसे एक हसीन मोड़ देना ही बेहतर उपाय है। वहीं कई फैंस दोनों के इस वीडियो पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं।

 

लेकिन आपको बता दें, दोनों के एक साथ स्पॉट होने की वजह ये भी है कि दोनों एक नहीं बल्‍क‍ि दो-दो प्रोजेक्‍ट्स पर साथ काम करने वाले हैं। 

बता दें, आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी रचाई थी। कपल का एक 10 साल का बेटा आजाद राव खान भी है। आमिर खान ने इससे पहले रीना दत्ता से शादी की थी। हालांकि बेटी आइरा खान और एक बेटे जुनैद के जन्म के कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News