तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात कर ट्रोलर्स के निशाने आए आमिर खान, एक्टर पर लगाया देशद्रोही

8/17/2020 5:01:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की रहती शूटिंग के सिलसिले में आमिर तुर्की पहुंचे हुए हैं। वहां पहुंच कर उन्होंने तुर्की की पहली महिला एमीन एर्दोगान से मुलाकात की, लेकिन कुछ यूजर्स को दोनों की ये मुलाकात रास नहीं आई और इसके बाद वो आमिर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गए।


आमिर और एमीन एर्दोगान की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है आमिर एमीन के साथ पूरे तन मन से बातें करते नजर आ रहे हैं। यूजर्स इन फोटोज को देख खूब कमेंट कर रहे है।


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आमिर खान ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं नहीं दी, लेकिन उनके पास टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ वक्त बिताने का काफी समय था। लग रहा है कि किरण और आमिर को अपना नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत असहिष्णु है।''


दूसरे ने लिखा, आज के समय में तुर्की का रुख पूरी तरह से भारत विरोधी है। इस बीच भारत के एक सुपरस्टार ने टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ मुलाकात की है। 
तभी एक और ने लिखा, 'एंटी नेशनल न बोले तो क्या बोलें।' 


अन्य यूजर ने कहा कि हमें जल्द पुनर्विचार करने की आवश्यकता है, जिन्हें हम हीरो कहते हैं और जिन्हें हम अपनी मेहनत की कमाई देते हैं। क्या बॉलीवुड सितारों को ऐसे देशों को एक मजबूत संदेश देने में कोई भूमिका नहीं होनी चाहिए? आमिर खान यह निराशाजनक है।
बता दें आमिर खान और करीना कपूर की स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट को कुछ दिनों पहले आगे बढ़ा दिया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल 2021 में यानि क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।
 
 

Edited By

suman prajapati