बचपन के दिनों को याद कर आमिर की आंखें हुए नम, बोले- स्कूल की फीस न भरने पर प्रिंसिपल ने भरी सभा में...

8/8/2022 11:58:09 AM

मुंबई. एक्टर आमिर खान ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन के दिनों को याद किया है और बताया कि उनका परिवार कर्ज में डूबा हुआ था। एक्टर को स्कूल में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari
आमिर खान ने कहा- जब उनके परिवार पर बहुत अधिक कर्ज हो गया था।  उनके स्कूल के दिनों में छठवीं कक्षा की छह रुपये, सातवीं कक्षा की सात रुपये और आठवीं कक्षा की आठ रुपये फीस थी। फिर भी, आमिर और उनके भाई-बहनों को अपनी फीस देने में हमेशा देर हो जाती थी। एक-दो बार चेतावनी देने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने भरी सभा में उनके नाम की घोषणा करने की चेतावनी भी दे डाली थी। इस बात को बताते हुए आमिर की आंखों में आंसू आ गए।

PunjabKesari
बता दें आमिर खान फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन के बेटे हैं। उनकी मां का नाम जीनत हुसैन है। उनके तीन और भाई-बहन- फैसल खान, फरहत खान और निखत खान हैं। वह उन सब में सबसे बड़े हैं। आमिर ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म यादों की बारात से डेब्यू किया था। लीड एक्टर के तौर पर आमिर की पहली फिल्म 'कयामत से कयामत तक' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

PunjabKesari
काम की बात करें तो आमिर बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले इसके बायकॉट की मांग उठ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News